एआइडीएसओ छात्र संगठन की ओर से टाटा से खड़गपुर तक सवारी गाड़ी चालू करने की मांग को लेकर सभी स्टेशनों में सौंपा गया ज्ञापन

Spread the love

जमशेदपुर : आज ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन (AIDSO) छात्र संगठन की ओर से टाटा से खड़गपुर तक सवारी गाड़ी (मेमो पैसेंजर) को चालू करने की मांग को लेकर सभी स्टेशनों में ज्ञापन सौंपा गया। कोविड-19 जैसे बड़ी महामारी के कारण टाटा से खड़गपुर तक के अलावे देश के कई सवारी गाड़ी को बंद किया गया था। आज कोविड-19 की सामान्य स्थिति को देखते हुए सभी जगह धीरे-धीरे सवारी गाड़ी को चालू किया जा रहा है। कॉलेज एवं विश्वविद्यालय खुल चुका है, साथ ही साथ परीक्षाएं भी आयोजित हो रही है ।


हजारों छात्र-छात्राएं जिसमें कुछ टाटा, कुछ खड़गपुर, कुछ घाटशिला जैसे कॉलेजों में पढ़ने के लिए इसी सवारी गाड़ी के सहारे आना-जाना करते हैं।परंतु टाटा से खड़गपुर तक अभी भी कोई भी सवारी गाड़ी को चालू नहीं किया गया है। जिसके चलते आम छात्र छात्राओं के साथ साथ जनमानस को भी काफी समस्याएं हो रही है।विद्यार्थियों एवं जनमानस की समस्याओं को देखते हुए टाटा से खड़गपुर तक के सभी स्टेशन मास्टर के द्वारा डीआरएम को ज्ञापन सौंपा गया और मांग किया गया की अविलंब टाटा से खड़गपुर तक सवारी गाड़ी को चालू किया जाए। खड़कपुर डीआरएम ने कहा कि एक सवारी गाड़ी चालू किया जाएगा। ज्ञापन सौपने वाले में AIDSO झारखंड राज्य कोषाध्यक्ष सोहन महतो, पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष रिंकी बंश्रीयार, जमशेदपुर महानगर सचिव खुशबु कुमारी, अध्यक्ष सोनी सेनगुप्ता, उपाध्यक्ष अमित साव, तथा राजदेव सिंह थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *