पूर्व विद्यायक राजेश्वर राज ने एडवांस में जिंदा सुप्रसिद्ध गायक को दिया श्रधांजलि , जाने क्या है मामला।

Spread the love

 

बिक्रमगंज / रोहतास:- जनता के प्रतिनिधि जनता से कितने वाकिफ़ होते है इस बात का अंदाजा लगाना आम जनता के लिए बहुत मुश्किल होता है । लेकिन जब किसी चर्चित एवं प्रतिष्ठित व्यक्ति को भी जनता के प्रतिनिधि ठीक से नही पहचानें तो फिर आप क्या कहेंगे? बता दें कि बीतें दिन भोजपुरी के सुप्रसिद्ध गायक अजय पाण्डेय का कोरोना से देहांत हो गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने अश्रुपूर्ण श्रधांजलि देना शुरू कर दिया। मजे की बात है की बिक्रमगंज के पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने अपने फेसबुक एकाउंट से अजय पांडे सहित विष्णु ओझा को भी एडवांस में श्रधांजलि दे दिया। बता दें कि विष्णु ओझा के देहांत के बारे में खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारिक जानकारी नही थी लेकिन पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने अपने फेसबुक एकाउंट से अजय पांडे और विष्णु ओझा दोनों के फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि

” भोजपुरी लोकगीत के महान गायक भोजपुरी के धरोहर अजय पाण्डें जी एवं विष्णु ओक्षा जी के निधन की दुखद सूचना प्राप्त हुई ये भोजपुरी समाज के अपूरणीय छति है जिसका भरपाई आने वाले दिनो में संभव नही है,ईश्वर से आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करता हुं!”

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1214090015712891&id=100013357125617

सवाल यह है कि अगर पूर्व विद्यायक जाने माने गायक को भी जिंदा रहते श्रधांजलि अर्पित कर सकते है तो फिर जनता का क्या होगा। हालांकि इस मामले में कुछ लोगो ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर के बताया भी है कि विष्णु ओझा उर्वअभी स्वस्थ हो रहे है, लेकिन पूर्व विधायक जी उसके बावजूद भी पोस्ट डिलीट या उसमें सुधार नही किये है।

ज्ञात हो कि पूर्व विद्यायक राजेश्वर राज बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में BJP के उम्मीदवार भी रह चुके है , जो काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे थे । लेकिन जीत हासिल नही हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *