बिजली की किल्लत के कारण रात में छत पर सो रहा था पूरा परिवार , इधर चोर नकद 65000 रुपये, एक स्कूटी समेत करीब 2 लाख रुपये से ज्यादा के सामान लेकर फरार

Spread the love

जमशेदपुर : बिजली विभाग की लापरवाही कहें या बिजली की किल्लत के कारण गैर टिस्को क्षेत्र में निवास करने वाले लोगों को इन दिनों भारी परेशानी हो रही है. गर्मी की वजह से ही उलीडीह राजेंद्र नगर के रहनेवाले शंभू कुमार झा परिवार समेत गुरुवार की रात छत पर सो रहे थे. इस बीच चोर घुस गये और कमरे से नकद 65000 रुपये, एक स्कूटी समेत करीब 2 लाख रुपये से ज्यादा के सामान लेकर फरार हो गये.

स्कूटी पर ही सामान लेकर भागे चोर

घटना के बारे में शंभू का कहना है कि जब चोर सामान की चोरी कर घर से बाहर निकले थे तब उनकी पत्नी की आंख खुल गयी थी. उसने देखा था कि स्कूटी पर सामान लादकर दो चोर जा रहे थे. इसके बाद उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी मिली.

चार दिनों पूर्व ही खरीदी थी टीवी-मोबाइल

शंभू झा का कहना है कि उन्होंने अभी 4 दिनों पूर्व ही एलइडी टीवी और मोबाइल खरीदी थी. चोरों ने उन्हें बड़ा झटका दिया है. घटना के बाद शंभू ने इसकी जानकारी सबसे पहले भाजपा नेता विकास सिंह को दी. इसके बाद विकास सिंह ने इसकी सूचना थाने के पुलिसवालों को फोन कर दी. बाद में पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *