गुजरात में सड़क पार करते 14 शेरों को पकड़ लिया गया…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- एक दुर्लभ और लुभावने दृश्य में, शेरनियों और शावकों सहित 14 शेरों के झुंड को गुजरात में गिर राष्ट्रीय उद्यान के पास एक सड़क पार करते हुए कैमरे में कैद किया गया। यह अविश्वसनीय फुटेज राज्य के दक्षिणी भाग में स्थित अमरेली जिले में रात में रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो ने तेजी से ध्यान आकर्षित किया और प्रकृति की सुंदरता के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन से सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसमें राजसी शेरों को अंधेरे में एक साथ चलते हुए दिखाया गया, ऐसा दृश्य शायद ही कई लोगों ने देखा हो।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड में कॉर्पोरेट मामलों के निदेशक परिमल नाथवानी ने उल्लेखनीय वीडियो साझा किया। यह दृश्य गुजरात में, विशेष रूप से गिर राष्ट्रीय उद्यान और उसके आसपास की समृद्ध जैव विविधता और संरक्षण प्रयासों को उजागर करता है, जो एशियाई शेर के अंतिम शेष प्राकृतिक आवास के रूप में प्रसिद्ध है।

शेरनियों और उनके बच्चों के वीडियो निश्चित रूप से इंटरनेट की पसंदीदा शैलियों में से एक हैं। कुछ दिन पहले, एक शेरनी और उसके बच्चे का एक मनमोहक वीडियो एक दक्षिण अफ़्रीकी फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कैप्चर किया गया था और इसमें कोई संदेह नहीं था कि इसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *