जन सेवा संघ ट्रस्ट के रक्तदान शिविर में 203 युनीट रक्त संग्रह , सरयू राय , अरविन्द सिंह और काले हुए शामिल …

Spread the love

रक्तदान एवं पौधे वितरण का संकल्प अतुलनीय है-सरयू राय

रक्तदान महादान है जमशेदपुर में रक्तदान के प्रति लोग काफी जागरूक है-अरविंद सिंह

रक्त की कमी को पूरा करने हेतु अधिक से अधिक संगठन,सामाजिक संस्थाएं रक्तदान शिविर का आयोजन करें-काले

जमशेदपुर :- शहर की सामाजिक संस्था जन सेवा संघ ट्रस्ट की और से दूसरा एकदिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में संस्था की और से 177 युनीट रक्त संग्रह किया गया। एवं पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से 500 पौधों का वितरण किया गया। इस शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक सरयू राय ने सम्मिलित होकर दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का उद्घाटन किया।साथ ही कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक मलखान सिंह, भाजपा नेता अमरप्रीत सिंह काले, चंद्रगुप्त सिंह, कुणाल सारंगी, धर्मेन्द्र प्रसाद, समाजसेवी बंटी सिंह, जूगुन पांडे, महेश मिश्रा एवं संगीता शर्मा ने सम्मिलित होकर रक्तदाताओं का हौसला अफजाई किया।

इस मौके पर सरयू राय ने कहा कि रक्तदान जीवनदान है तो पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से पौधों का वितरण जीवन रक्षा के लिए आवश्यक है रक्तदान एवं पौधे वितरण का संकल्प अतुलनीय है।

मौके पर अरविंद सिंह ने कहा कि रक्तदान महादान है जमशेदपुर में रक्तदान के प्रति लोग काफी जागरूक है शहर में संस्थाएं निरंतर रक्तदान करवाती है जो काफी सराहनीय है।

इस मौके पर अमरप्रीत सिंह काले ने कहा कि पिछले दिनों ब्लड बैंक में A+ रक्त की काफी कमी हो गई थी, ऐसे में अधिक से अधिक संगठन, सामाजिक संस्थाएं रक्तदान शिविर का आयोजन करें तथा जो रक्तदाता रक्तदान करना चाहते है वह रक्तदान केन्द्र पर पहुंचकर रक्तदान करने की अपील की।

इस शिविर को सफल बनाने में संस्था के सूरज कुमार, प्रशांत सिन्हा, विशाल कुमार,अमन सिंह, हेमंत मैती, सूरज सिंह राजपूत, सुदामा कुमार, मिठू कुमार, कृष्ण मोहन, विवेक सिंह, सौरव बैनर्जी, सौरव पोद्दार, सौरव खा, अभिषेक शर्मा, मनीष मुखी, गोलु कुमार, साहिल सिंह, रौनी भौमिक, अंजित कुमार, अजय कुमार एवं अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *