209 कोबरा बटालियन ने समाजहित में अच्छे कार्यो के लिए सैल्युट तिरंगा के अध्यक्ष सहित पूरी टीम को किया सम्मानित शामिल हुई पद्मश्री छुटनी महतो।

Spread the love

जमशेदपुर :- 209 कोबरा बटालियन ने अपनी सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारीयो को समझ्ते हुए सरायकेला के भोलाडीह गाँव में वहाँ के ग्रामीणों के बीच साड़ी, कंबल, तथा रेडियो का वितरण किया साथ ही समाजहित में अच्छे काम करने वालो को भी सम्मानित किया गया,जिनमे राष्ट्रवादी संगठन सैल्युट तिरंगा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर तिवारी,महामंत्री, प्रभात कुमार,दुर्गा पाण्डेय,संजय अग्रवाल आदि सम्मान का कार्यक्रम 209 वाहिनी के द्वारा छुटनी महतो , कमांडेंट सुरेन्द्र कुमार(PMG) वाहिनी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ के एन लाल के हाथों किया गया सबसे पहले कमांडेंट सुरेन्द्र कुमार(PMG) ने छुटनी महतो को सम्मानित किया।
इस दौरान कई मीडियाकर्मियों को भी सम्मानित किया गया जिनमे मासिक पुलिस पत्रिका पीसमेकर के संपादक फ़िल्म घाटशिला के निर्माता संतोष सारस ,अंजनी पांडेय,भैरव महराज आदि।
कार्यक्रम में 209 बटालियन के उप कमांडेंट हरिओम सिंह,कार्तिक कुमार,सहायक कमांडेंट विनोद कुमार,सैल्युट तिरंगा के मनोज सिंह ,मुनिराम हेम्ब्रम ,गांव के कई मुखिया, सरपंच इत्यादी शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *