ससूराल के पास पेड़ से लटका मिला 56 वर्षीय महिला शव

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- परसुडीह थाना क्षेत्र में शनिवार को एक महिला और एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. एक साथ दो-दो मामला दर्ज होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. इसमें से वृद्ध ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है, जबकि महिला का शव पेड़ से लटका अवस्था में बरामद किया गया है. दोनों शवों का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
केस वन- ससुराल के लिये शाम पांच बजे निकली थी महिला
परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी नामोटाला की रहने वाली चांदनी पूर्ति (21)
एक सप्ताह पहले अपने मायका सरजामदा के जसकंडी गयी हुई थी. उसने अपने पति को बताया था कि वह 27 मई को वापस लौट आयेगी. मायके वालों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम को वह मायका से शाम 5 बजे ससुराल के लिये निकली थी. इस बीच वह ससुराल नहीं पहुंची और उसका शव ससुराल से कुछ दूरी पर ही पेड़ से लटका अवस्था में देखा गया. इस मामले में पुलिस को संदेह हो रहा है कि आखिर घटना कैसे घटी. उसने फांसी क्यों लगायी है या कारण कुछ और भी है.

काम नहीं मिलने से तनाव में था अनुप मंडल
परसुडीह थाना क्षेत्र के खासमहल स्थित श्यामा प्रसाद कॉलेज रोड के रहने वाले अनुप कुमार मंडल (56) कोरोनाकाल से ही काम के लिये परेशान हैं. काम नहीं मिलने और बेरोजगार होने के कारण अनुप मंडल ने अपने घर में ही फांसी लगाकर शनिवार की सुबह आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत परसुडीह थाने में जाकर की. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में पहुंची और शव को फंदे से उतरवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *