मानगो में मछली कारोबारी से रंगदारी वसूलने में हुई गैंगवार में 7 गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर : मानगो चौक पर मछली कारोबारी से रंगदारी वसूल करने को लेकर हुई गैंगवार के मामले में शहर की पुलिस टीम ने छापेमारी कर घटना के 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है. इस मामले में बारी आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना का खुलासा सोमवार को एसएसपी प्रभात कुमार ने पत्रकारों से किया.

साकची और सीतारामडेरा पुलिस ने भी किया सहयोग

मामले का उद्भेदन करने में मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार के अलावा साकची थाना प्रभारी संजय कुमार और सीतारामडेरा थाना प्रभारी भूषण कुमार ने अहम भुमिका निभायी है. मामले की मॉनिटरिंग ग्रामीण एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने किया.

ये हुये गिरफ्तार

गैंगवार में कुंदन सिंह उर्फ भोंदु और माशूक मनीष गैंग शामिल था. इसमें माशूक मनीष गैंग से पुलिस ने मानगो दाइगुट्टू का अंकेश कुमार उर्फ बाबु को गिरफ्तार किया है. इसी तरह से कुंदन गैंग से उलीडीह टैंक रोड का कुंदन सिंह के अलावा मानगो शांति निवास के पीछे का अमन ठाकुर उर्फ डेंगू, टैंक रोड का जितेंद्र कुमार साहु, आकाश नामता उर्फ कलाकार, साकची जेल चौक पियुन कॉलोनी का पंकज कुमार सिंह, उलीडीह टैंक रोड का राकेश सिंह सरदार उर्फ पाकड़ू शामिल है.

आरोपियों का है पुराना आपराधिक इतिहास

कुंदन के खिलाफ उलीडीह थाने में पांच मामले दर्ज हैं. परसुडीह थाने में 2 मामले और मानगो थाने में एक मामला दर्ज है. पहली बार कुंदन परसुडीह थाने से 2012 में जेल गया था. आकाश नामता की बात करें तो उसके खिलाफ उलीडीह थाने में तीन मामले दर्ज है. इसी तरह से अमन ठाकुर के खिलाफ उलीडीह थाने में 3 मामले दर्ज हैं. जितेंद्र साहु पर दो मामले उलीडीह थाने में दर्ज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *