उप विकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई ने लिया कोविड-19 का टीका, कहा-वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित, कोविड-19 वैक्सीन से जुड़ी किसी भी तरह की भ्रांति पर ध्‍यान नहीं दें

Spread the love

सरायकेला : सेशन साइट सदर अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीनेशन के क्रम में आज उप विकास आयुक्त  प्रवीण कुमार गागराई को निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन करते हुए कोविड-19 की वैक्सीन दी गई। इसके बाद सभी ने 30 मिनट का समय ऑब्जर्वेशन रूम में भी बिताया।मौके पर उप विकास आयुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु चिकित्सकों की पूरी निगरानी में वैक्सीन दिया जा रहा है, यह सुरक्षित है तथा जनहित में सभी का वैक्सिन लेना महत्वपूर्ण है। इससे हम सुरक्षित रहेंगे तथा पूरा समाज महामारी से सुरक्षित होगा ।

उप विकास आयुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने निर्धारित समय पर कोविड-19 का वैक्सीन अवश्य लेना सुनिश्चित करें। उन्होंने आमलोगों से अपील की है कि कोविड-19 वैक्सीन से जुड़ी किसी भी तरह की भ्रांति पर घ्यान नहीं दें। वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वर्तमान में सावधानी और सतर्कता के साथ मास्क का उपयोग, समाजिक दूरी का अनुपालन एवं साफ-सफाई पर विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *