आदित्य चोपड़ा पूरी फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों का टीकाकरण कराएंगे, महाराष्ट्र के सीएम से 60,000 कोरोना वायरस वैक्सीन खरीदने की मांगी इजाजत…

Spread the love

मुंबई (एजेंसी ) :-  आदित्य चोपड़ा पूरी फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों का टीकाकारण कराने के लिए सामने आए हैं। वाईआरएफ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से गुजारिश की है कि इन कामगारों के इम्यूनाइजेशन प्रोग्राम को संचालित करने हेतु उनकी फिल्म कंपनी को कोविड-19 की 60,000 वैक्सीन खरीदने दी जाए, जिसका पूरा खर्चा वह खुद उठाएगी।

वाईआरएफ ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉयीज (एफडब्यूआईसीई‌) को यह कहते हुए एक पत्र लिखा है कि- “फिल्म इंडस्ट्री ठहराव के एक अभूतपूर्व दौर से गुजर रही है, ऐसे में इसे जल्द से जल्द दोबारा शुरू करने की सख्त जरूरत है ताकि हजारों कामगार रोजाना अपनी जीविका चला पाएं और अपने परिवारों की रक्षा कर सकें। यशराज फिल्म्स इस संबंध में यश चोपड़ा फाउंडेशन के माध्यम से अपना यथाशक्ति सहयोग और समर्थन देना चाहती है। हमने महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री से लिखित अनुरोध किया है कि वे हमें 30,000 पंजीकृत कामगारों के लिए जल्द से जल्द कोविड-19 की वैक्सीन आवंटित करें और उन्हें खरीदने की अनुमति दें। ये सभी कामगार मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री के फेडरेशन से जुड़े सदस्य हैं।”

पत्र में आगे लिखा गया है, “कामगारों के टीकाकरण से जुड़ा हर खर्च यश चोपड़ा फाउंडेशन उठाएगा। इसमें जागरूकता फैलाना, कामगारों को लाना-ले जाना, इम्यूनाइजेशन प्रोग्राम को संचालित करने हेतु जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करना आदि शामिल है। हमें आशा है कि हमारा यह विनम्र अनुरोध मंजूर कर लिया जाएगा, जिससे हमारे सदस्य सुरक्षित हो सकेंगे और वे जल्द से जल्द काम पर लौटने के काबिल भी हो जाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *