कोरोना की चेन तोड़ने के लिए बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, तैनात किये गये पुलिस और मजिस्ट्रेट, प्रतिबंधित वाहनों को बिना E- Pass के एंट्री नहीं दी जा रही है ,विभिन्न प्रखंडों के विभिन्न चौक चौराहों पर E- Pass को लेकर जांच अभियान चलाया गया

Spread the love

सरायकेला :- कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के रूप में लगाए गए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 16 मई से 27 मई, 2021 तक कर दी गयी है। पहले से ज्यादा पाबंदियों पर अधिक सख्ती बरती जा रही है इसी निर्देश के आलोक में उपायुक्त श्री अरवा राजकमल एवं पुलिस अधीक्षक एम आर्शी के संयुक्त निदेशानुसार जिले के विभिन्न प्रखंडों के मुख्य चौक-चौराहों पर दण्डाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियो द्वारा इसे सख्ती से पालन कराया जा रहा है। विभिन्न प्रखंडों के विभिन्न चौक चौराहों पर E- Pass को लेकर जांच अभियान चलाया गया। साथ ही जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में चेकपोस्ट पर राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशो का अक्षरशः अनुपालन कराया जा रहा है तथा प्रतिबंधित वाहनों को बिना E- Pass के एंट्री नहीं दी जा रही है।

उपायुक्त श्री अरवा राजकमल ने कहा कि कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए यह एक ठोस एवं कारगर कदम है। उन्होंने कहा कि सख्ती से कड़ाई के अनुपालन का आज दूसरा दिन है, इसलिए लोगों को सख्ती के बारे में पूर्ण जानकारी दी जा रही है। लेकिन सख्ती निरंतर बरकरार रहेगी। वहीं पुलिस अधीक्षक एम. आर्शी ने कहा कि बॉर्डर एरिया पर भी सख्ती बरती जा रही है। बिना वैध ई-पास के जरिए अंतर्राज्यीय एवं जिले के सीमाओं पर प्रवेश वर्जित है।

इस दौरान उपायुक्त श्री अरवा राजकमल ने सरायकेला-खरसावां जिलेवासियों से कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने हेतु किए जा रहे कार्यों में सहयोग करने का अपील किया। उन्होंने कहा अनावश्यक घर से ना निकले। किसी अति आवश्यक कार्य हेतु घर से बाहर निकलने के क्रम में साफ-सफाई के साथ-साथ फेस मास्क एवं शारीरिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से करें। उपायुक्त ने कहा कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को नियंत्रित करने में जिले वासियों का सहयोग अपेक्षित है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को नियंत्रित करने हेतु हमें एकजुट होकर सहयोगात्मक भाव से समन्वय स्थापित कर कार्य करने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *