दिशा पाटनी ने शेयर किया शानदार बैकफ्लीप वीडियो, टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर कही ये बात

Spread the love

दिल्ली:-बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक और अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंटरनेट पर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बैकफ्लीप लगाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर बैकफ्लीप लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने कोच को टैग करते हुए लिखा, ‘काश ये मक्खन की तरह महसूस होता’ उनकी वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ खुद फिटनेस के मामले में काफी सक्रिया हैं लेकिन दिशा की इस शानदार बैकफ्लीप पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, क्लीन। टाइगर के अलावा सुजैन खान और पुतिन मल्होत्रा ने भी वीडियो पर कमेंट कर दिशा की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *