डॉ ओपी आनंद के आवास पहुंचे विधायक सरयू राय ,कहा- दुर्भावना से ग्रसित होकर की जा रही कार्रवाई , परिवार के सदस्यों को प्रशासन द्वारा परेशान ना करने की दी नसीहत

Spread the love

आदित्यपुर: राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आने वाले सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर 2 स्थित 111 सेवलाइफ अस्पताल के संचालक डॉ ओपी आनंद को रविवार देर शाम न्यायिक हिरासत में लेकर सरायकेला पुलिस अपने साथ सरायकेला सदर अस्पताल ले गई. जहां से मेडिकल जांच के बाद सोमवार सुबह उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इधर डॉक्टर ओपी आनंद के गायत्री शिक्षा निकेतन स्कूल स्थित आवासीय परिसर के गैराज में एक एंबुलेंस में छिपाकर रखी गई दवाइयों के संबंध में गुप्त सूचना मिलने पर ड्रग कंट्रोलर विभाग ने सोमवार को दबिश दी. और दवाइयों की वैधता की जांच शुरू कर दी है. बताया जाता है, कि सभी दवाइयां कोविड-19 के ईलाज में प्रयोग में लाया जा रहा था. जो गुप्त रूप से अस्पताल से आवासीय परिसर स्थित गैराज में लाकर रखा गया था.
उधर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय सोमवार दोपहर लगभग 1:00 बजे डॉक्टर ओपी आनंद के आवास पर पहुंचे. जहां श्री राय बंद कमरे में डॉक्टर ओपी आनंद के शुभचिंतकों संग वार्ता कर रहे हैं. हालांकि डॉ आनंद के पारिवारिक सदस्य घर पर मौजूद नहीं है. गौरतलब है, कि सरयू राय ने एक बयान जारी कर वैश्विक महामारी के दौर में अस्पताल पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं किए जाने की अपील की है.
साथ ही उन्होंने सरकार को नसीहत दिया है, कि दुर्भावना से ग्रसित होकर कोई कार्यवाई ना करें. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है, कि डॉक्टर ओपी आनंद के खिलाफ की गई यह कार्रवाई सरकार को महंगी पड़ सकती है. उन्होंने प्रशासन को डॉ ओपी आनंद के परिवार के सदस्यों को परेशान न करने की नसीहत दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *