पूर्व शराब कांड मामलें के अप्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार

Spread the love

बिक्रमगंज /रोहतास (राजू रंजन द्विवेदी):- नासरीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व शराब कांड मामलें के अप्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तिलौथू निवासी पूर्व शराब कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त साहिल हुसैन को कांड संख्या 40/21 तहत मुर्गा दुकान से गिरफ्तार किया गया ।

अवैध गिट्टी लदे एक ट्रक को पुलिस ने किया जब्त , चालक गिरफ्तार

बिक्रमगंज (रोहतास)। नासरीगंज थाना क्षेत्र के दाउदनगर मुख्य पथ से अवैध रूप से गिट्टी लदे हुए एक ट्रक को सीओ श्याम सुंदर राय एवं थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने संयुक्त रूप से पुलिस अधिकारी एवं पुलिस बल के जवानों के द्वारा जब्त किया गया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार एवं सीओ श्याम सुंदर राय ने बताया कि इस मामलें में संलिप्त ट्रक चालक गया जिला के जग्रनाथपुर निवासी अमृत कुमार बताया जाता है । जिसके विरुद्ध संबंधित मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामलें में ट्रक मालिक के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया गया है । उन्होंने बताया कि जब्त ट्रक को स्थानीय पुलिस की निगरानी में रखा गया है ।

प्राथमिकी दर्ज

बिक्रमगंज(रोहतास)। नासरीगंज थाना क्षेत्र के पडूरी गांव में बालू माफियाओं के द्वारा अवैध रूप से बालू को डंपिंग कर रखा गया था । जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस-प्रशासन को मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए चिन्हित स्थलों पर स्थानीय पुलिस-प्रशासन अपने दलबल के साथ पहुंच छापेमारी शुरू कर दी । छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस-प्रशासन जैसे ही चिन्हित स्थलों पर पहुंची तो उक्त स्थलों पर 6000 हजार सीएफटी बालू को डंपिंग कर अवैध रूप से रखा गया था । जिसको अधिकारियों द्वारा डंपिंग किए हुए बालू को जब्त किया गया । इसकी जानकारी देते हुए सीओ श्याम सुंदर राय ने बताया कि उक्त गांव का ही रहने वाला आरोपी वार्ड संख्या 11 पडूरी निवासी उपेंद्र सिंह सहित अन्य अज्ञात लोगों पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि सीओ द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है । इस मामलें को लेकर स्थानीय पुलिस अनुसंधान में जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *