फिल्म “सारंग” का पोस्टर एवं फिल्म का ट्रेलर को रिलीज किया गया.

Spread the love

जमशेदपुर :  भगवान जगरनाथ के रथ यात्रा के दिन शार्ट स्टॉक प्रोडक्शन बैनर तले “सारंग” फिल्म का पोस्टर तथा फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पे रिलीज़ किया गया. इस फिल्म में शहर के युवा कलाकार के काम किया है. फिल्म की कहानी मुख्यतः प्रेम प्रसंग पर आधारित है. जिसमे एक लड़का एकतरफ़ा प्यार के आकर्षण में पड़ अपनी जिंदगी को सपनों की दुनिया में ही जीने लगता है और खुद के इर्द-गिर्द एक जाल बून लेता है, वो उसे ही असल जिंदगी समझ कर जीने लगता है.

इस शार्ट फिल्म के निर्माता एवं निर्देशक अभिषेक कुमार ने बताया की इस फिल्म में एकतरफ़ा प्यार के आकर्षण में आने के बाद युवाओं के जिंदगी में किस तरह परिवर्तन आता है. इसे पहले भी इन्होने मत्सर, माय लिटिल लेडी, इनपाथ, इनट्रपी, सिक्का जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और लोगो को खूब पसंद भी आई है.

इस फिल्म में प्रेम शर्मा, तारकेश्वर प्रसाद, मोनिका साहू, अविनाश मिश्रा, प्रतिभा सुनुवार,  आस्था गुंजन, समीर, पयाल प्रसाद  ने पत्र के रूप में काम किया है, कैमरा मैंन विस्वाजीत कुमार, सूरज गोप, प्रियांशी सरकार, अनामिका एक्का, रोहन पांडे, प्रीतम कुमार, अमन कुमार, पंकज अग्रवाल, खितिष शेखर, क्रिएटिव अविषेक, ऐनी पुष्पा प्रसन्ना, अभिजीत ठाकुर, मनीषा कुमारी, राज सोनी आदि इन सभी ने फिल्म निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

इस पुरे फिल्म का फिल्माकं शहर के साकची, टेल्को, मानगो, आदित्यपुर, छोटा बांकी, हाता रॉड जैसे विभिन्न इलाको में ही फिलमाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *