IPTA की वर्चुअल मीटिंग का किया गया आयोजन। की गई महवपूर्ण बिन्दुओ पर चर्चा

Spread the love

जमशेदपुर :- आज दिन रविवार को एक वर्चुअल मीटिंग रखी गई जिसमें मुख्य अतिथि महंत श्री अजय जी रहे। उन्होंने संगठन के प्रति अपनी पूर्णरूपेण समर्पित भावना से संगठन के प्रति हर वक्त साथ देने का वादा करते हुए यह आश्वासन दिया कि सभी प्रशासनिक अधिकारियों और सरकारी तंत्र के सामने वे IPTA की बात रखने प्रयास करेंगे। साथ ही हमारे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री परमानंद मोदी जी ने अपने संबोधन में भारत सरकार की नई शिक्षा नीति का 1 वर्ष पूरा होने पर माननीय नरेंद्र मोदी जी के द्वारा जो संबोधन किया गया उसके प्रत्युत्तर में हमारे अध्यक्ष श्री परमानन्द मोदी जी ने यह दावा किया की मैं प्रधानमंत्री जी के सामने यह बात कहने का साहस रखता हूं कि क्या निजी शिक्षकों के सहयोग के बिना वे भारतीय शिक्षा नीति को लागू कर सफल बना पाएंगे?
इसके साथ ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षा हरप्रीत कौर जी ने अपने संबोधन में देश की निजी शिक्षकों का विकट परिस्थिति को जिला स्तर से लेकर राज्य स्तर एवं केंद्र स्तर तक के IPTA के सभी सदस्यों से आग्रह किया कि हमारी संगठन की गरिमा को ऊंचा उठाने में सहयोग करें।
अपना वक्तव्य देने वाले सदस्यों में से श्रीमती सुजाता  राय घाटशिला से ने बड़े ही प्रभावशाली ढंग से शिक्षकों की निष्ठा और समर्पण को सभी के सामने रखा और अपने एक कविता के माध्यम से उन्होंने देश के सभी शिक्षकों का आह्वान किया कि वे इस लंबी चलने वाली लड़ाई में हिम्मत और साहस से अपने लक्ष्य को पाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रणजीत श्रीवास्तव जी जो मंच का संचालन भी कर रहे थे अपने वक्तव्य में कहा की एक छोटे से परिंदे की ऊंची उड़ान उसकी अपनी हिम्मत की वजह से होती
है और इप्टा में हम सभी को अपनी उड़ान और अधिक हिम्मत के साथ ऊंची करनी है।
उपस्थित सदस्यों में सभी नव नियुक्त सदस्यों ने अपने अपने विचार रखे।
मीटिंग में मुख्य रूप से श्री जनार्दन पांडे, श्री पंकज पांडे श्री प्रताप राज श्रीमती प्रीति प्रसाद श्री अनिमेष शास्त्री, पिंकी सुंधी, श्रीमती वर्षा पांडे, श्री दिनेश कुमार, श्री अजय मंडल श्रीमती, मीरा वर्मा, श्री आरएन चौरसिया श्री तनय दास श्री टिंकू मुखर्जी इत्यादि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *