चांडिल बाजार में हाई वोल्टेज ड्रामा , प्रेमी को दूसरी युवती के साथ घूमते देख भड़की प्रेमिका, भरे बाजार में दोनो युवतियां भिड़ी , वीडियो वायरल

Spread the love

जमशेदपुर : आपने एक लड़की के प्रेमजाल में फंसकर दो लड़कों को तो आपस में लड़ते कई बार देखा होगा पर क्या एक लड़के के चक्कर में आकर दो लड़कियों को लड़ते देखा है. नही, तो अब जान लीजिए। मामला सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां उस वक्त भीड़ जमा हो गई जब दो नौजवान लड़कियां आपस में भिड़ गई। आस पास मौजूद लोगो को कुछ समझ नहीं आ रहा था। दोनो लड़कियां आपस में बाल पकड़कर लड़ती दिखी। लड़ते लड़ते दोनो जमीन पर भी गिर गई।

स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। यह वीडियो अब वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि एक एक लड़का साइड में खड़ा है जबकि दोनो लड़कियां आपस में जमीन पर लड़ रहीं है। थोड़ी देर बाद सभी वहां से फरार हो जाते है। दरअसल यह सारा मामला एक लड़के को लेकर शुरू हुआ। लड़का किसी लड़की के साथ घूम रहा था। किसी ने लड़के की प्रेमिका को इसकी सूचना दे दी। प्रेमिका ने दोनो को चांडिल बाजार में पकड़ लिया और फिर लड़के को लेकर दोनो में लड़ाई हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर चांडिल पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक सभी मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *