रांची रेलवे स्टेशन में ट्रेन का बाथरूम यूज करना पडा़ महंगा एक यात्री को गिरने से हुई मौत।

Spread the love

 राँची:-  रांची रेलवे स्टेशन में अपनी ट्रेन छोड़ दूसरी ट्रेन का बाथरूम यूज करना एक यात्री को महंगा पड़ गया. ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने से यात्री ट्रेन के नीचे आ गया, जिससे कटकर उसकी मौत हो गयी.घटना के संबंध में बताया गया कि रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस खड़ी थी. इसी बीच एक यात्री को रांची-एलटीटी ट्रेन से प्रयासराज जाना था. उसने अपनी ट्रेन का बाथरूम छोड़ प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर खड़ी स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बाथरूम को यूज करने के उसपर चढ़ा.

इसी बीच स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस चल पड़ी. ट्रेन के चलते ही उस व्यक्ति ने आनन-फानन में बाथरूम से बाहर निकला और ट्रेन से उतरने की कोशिश. लेकिन, उसका पैर लड़खड़ाया और वो ट्रेन के नीचे गिर गया. प्लेटफॉर्म के नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरने के कारण ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गयी.

इस घटना के बाद प्लेटफाॅर्म नंबर-2 में अफरा-तफरी मच गयी. जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी मौक पर पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी. हेमंत सोरेन ने बताया झारखंड के लिए अगले 25 वर्षों की योजना पर कर रहे हैं काम।

पर काबू पाने के लिए शोध कर रहे हैं. इस विपरीत परिस्थिति में कार्यपालिका भी प्रभावित हुई. कई काम रुके या उसकी गति धीमी हुई है. पर सब मिलकर धीरे-धीरे इस पर काबू पा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *