इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन, मिले कार और 25 लाख रूपए

Spread the love

दिल्ली:- पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की ट्राफी अपने नाम कर ली. पवनदीप अन्य कंटेस्टटेंटस अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया को हराकर ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे. ट्राफी के साथ- साथ उन्हें 25 लाख रुपये नकद और एक कार दिया गया.

रविवार को ‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले था, जो 12 बजे से लेकर रात के बजे तक चला. इस दौरान शो में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, द ग्रेट खली, उदित नारयण सहित कई अन्य गेस्ट ने शिरकत किया था. साथ ही कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाया. ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल और शनमुखाप्रिया और पवनदीप थे.

इन कंटेस्टेंट को हराकर ट्राफी अपने नाम किया पवनदीप ने

उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने फैंस का दिल जीतते हुए इस बार इंडियन आइडल 12 की ट्राफी पर कब्जा कर लिया. दूसरे नंबर पर अरुणिता रही जबकि तीसरे स्थान पर सायली कांबले, चौथे नंबर पर मोहम्म्द दानिश, पांचवें नंबर पर निहाल और छठे नंबर पर शनमुखाप्रिया थी. पवनदीप को ट्राफी के अलावा 25 लाख रुपए औऱ एक कार मिला.

ट्राफी से पहले करण जौहर से मिल चुका है ऑफर

इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन शुरू से ही फैंस के साथ-साथ जजेस का दिल जीतने में कामयाब रहे थे. पवनदीप की आवाज के दीवाने शो में आने वाले हर गेस्ट भी हो जाते थे. शो के दौरान उन्हें गेस्ट द्वारा कई गिफ्ट्स भी मिल चुके है. इसके अलावा पवनदीप ने हिमेश रेशमिया के साथ 2 गाने रिलीज किए है. करण जौहर ने उन्हें अपने फिल्मों में गाने का ऑफर दिया है.

ईनाम के पैसों से ये करना चाहते है पवनदीप राजन

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए पवनदीप राजन ने बताया कि पुरस्कार राशि का वो क्या करेंगे. उन्होंने कहा, “मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं कुछ करना चाहूंगा. मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं. ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *