भाजपा ने प्रखंड मुख्यालयों पर किया धरना-प्रदर्शन, झारखंड की हेमंत सरकार पर साधा निशाना.

Spread the love

जमशेदपुर:- शनिवार को प्रखंड मुख्यालयों में मानव श्रृंखला बना कर व धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश भाजपा के आह्वान पर राज्य भर में पार्टी की ओर से झारखंड की हेमंत सरकार की नाकामियां गिनायी गयीं. इसी क्रम में जमशेदपुर के करनडीह स्थित प्रखंड मुख्यालय में भाजपा ने मानव श्रृंखला बनायी और उसके बाद धरना-प्रदर्शन कर बीडीओ को एक ज्ञापन सौंपा.

धरना-प्रदर्शन में शामिल जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि हेमंत सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल में ट्रांसफर-पोस्टिंग उद्योग इस सरकार की उपलब्धि है. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. रूपा तिर्की जो आदिवासी बेटियों के लिए प्रेरणास्त्रोत थी, उनकी मौत के मामले में सरकार लीपापोती करने में लगी है. बहुत हल्ला करने के बाद सीबीआई जांच के आदेश दिये गये हैं. श्री महतो ने कहा कि हेमंत सरकार ने पांच हजार युवाओं को नौकरी, शिक्षित बेरोजगारों को भत्ता, राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने आदि का वादा किया था, लेकिन कुछ भी धरातल पर नजर नहीं आ रहा है. राज्य में महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन सरकार चुप है.

जिलाध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार के शासनकाल में महिलाओं पर अपराध बढ़ा और नक्सलवाद पनप रहा है. सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ भाजपा सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी. इस दौरान भाजपा नेता राजेश शुक्ल व अन्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *