दी कपिल शर्मा शो के प्रोमों में सुमोना चक्रवर्ती के नहीं नज़र आने से फैन्स थे परेशान, अर्चना पूरण सिंह के ने खोला राज, वीडियो वायरल

Spread the love

दिल्ली:- टीवी का सबसे बड़ा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है। कपिल और उनकी पूरी टीम की वापसी का उनके फैंस लंबे समस ये बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक के बाद एक लगातार सेट से तस्वीरें और प्रोमो सामने आ रहे हैं। इस बार शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आने वाले हैं। वहीं इन प्रामो में शो की लीड स्टार्स में से एक सुमोना चक्रवर्ती के कहीं नज़र न आने के बाद से फैंस काफी परेशान थे। हलांकि बाद में एक वीडियो के जरिए ये बात साफ हो गई कि सुमोना एक बार फिर से शों में अपनी धामकेदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। इसी बीच अब शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुमोना बता रही हैं कि आखिर वो इस प्रोमो का हिस्सा क्यों नहीं थीं?

अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया वीडियो

अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ शो की चुलचुबी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों सेट पर काफी मस्ती-मजाक करते नजर आ रही हैं। सुमोना भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुमोना ग्रे कलर की कोट और मैचिंग पेंट में नजर आ रही हैं। वहीं अर्चना इस दौरान बात करती नजर आ रही हैं कि आखिर सुमोना प्रोमो वीडियो का हिस्सा क्यों नहीं थीं। सुमोना ने इस पर कहा कि ये तो कोई भी नहीं बता सकता कि आखिर वे शो का हिस्सा क्यों नहीं थीं। इसके अलावा अर्चना ने सुमोना को हग किया और कहा कि सुमोना इस शो का हिस्सा हैं और उनके बिना हमलोग कभी भी ये शो नहीं कर सकते। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

इस दिन से शो होगा ऑन एयर

आपको बात दें कि वैसे तो अर्चना पूरण सिंह का शो के सभी कास्ट के साथ काफी जमती है, लेकिन उनका सुमोना के साथ एक खास रिश्ता है। अक्सर दोनों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों को कई बार सेट पर मस्ती करते देखा जाता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ की बात करें तो शो शनिवार यानी 21 अगस्त से सोनी चैनल पर ऑन एयर होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *