कोलकाता से जामताड़ा लाकर रेत दिया बिल्डर का गला।

Spread the love

जामताड़ा:- जामताड़ा पुलिस ने कोलकाता के बिल्डर सैफ खान उर्फ गुड्डू की हत्या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है.पुलिस ने इस सिलसिले में दोनों आरोपी मुहम्मद आफताब आलम और नजरे आलम को कोलकाता से गिरफ्तार किया. मिहिजाम थाने में एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया.

एसपी ने बताया कि सैफ खान कोलकाता में बिल्डर का काम करता था. साथ ही कसीनों और सूद का कारोबार भी करता था. आरोपी मोहम्मद आफताब आलम ने उससे 15 लाख रुपए कर्ज ले रखा था, लेकिन वह इसे चुका नहीं पा रहा था. इसलिए साजिश रचकर दोस्त की मदद से उसने सैफ खान की हत्या कर दी.

एसपी के मुताबिक मृतक को पहले बीयर में नशे की गोली देकर पिलाया गया. जब वह बेहोश हो गया तो एनएच से कोलकाता से मिहिजाम पहुंचकर सैफ खान की गला रेतकर हत्या कर दी गई. लाश को मौके पर फेंक आरोपी फरार हो गये. पुलिस की पकड़ में ना आए इसलिए आरोपियों ने राज्य के बाहर घटना को अंजाम दिया.

बता दें कि मिहिजाम थानाक्षेत्र के पीपला मोड़ के पास पांच दिन पूर्व एक लाश मिली था. पुलिस की जांच में मृतक की पहचान बिल्डर सैफ खान के रूप में हुई थी. मृतक मूलतः यूपी का रहने वाला था. और कोलकाता में बिल्डर का काम करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *