शाहरुख़ खान के साथ इस एक्शन मूवी में नजर आने वाले हैं सुनील ग्रोवर

Spread the love

शाहरुख खान के बारे में चर्चा है कि वो साउथ के डायरेक्टर के साथ एटली का अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. निर्देशक की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में किंग खान डबल रोल में नजर आने वाले हैं. पिंकविला ने पहली बार खुलासा किया कि फीमेल सुपरस्टार नयनतारा को इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साइन किया गया है. निर्माताओं ने इस फिल्म में एक भूमिका के लिए सुनील ग्रोवर को साइन किया है.

कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी की भूमिका में नजर आ चुके सुनील ग्रोवर ने इससे पहले भारत, गब्बर इज बैक और पटाखा जैसी फिल्मों से लोगों को प्रभावित किया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म प्यार तो होना ही था से की थी. अभिनेता ने सूरजमुखी और तांडव जैसी श्रृंखलाओं में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को भी लुभाया.

यह देखना दिलचस्प होगा कि बहुमुखी अभिनेता एटली के निर्देशन में मेगास्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हैं. आज लाखों और करोड़ों रुपए कमाने वाली सुनील कभी महीने में मजह 500 रुपए की कमा पाते थे. खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करते हैं. वहीं, वे टीवी शो के एक एपिसोड के लिए 10 से 15 लाख रुपए फीस लेते हैं.

पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म इसकी शूटिंग के अंतिम चरण में है और सितंबर के अंत तक इसके पूरा होने की उम्मीद है. दो एक्शन से भरपूर फिल्मों के बाद, अभिनेता अपनी अगली फिल्म, राजकुमार हिरानी के साथ एक सोशल कॉमेडी में भी नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *