महिला बाजार से लौट रही तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत।

Spread the love

चक्रधरपुर:-  पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत गोइलकेरा हाट बाजार कर वापस लौट रही 34 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. लौटने के दौरान सोनुवा बाजार के समीप महिला की तबीयत बिगड़ गयी. जिसके बाद महिला को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक, चक्रधरपुर नगर क्षेत्र के पकौड़ी गली निवासी बबीता भगत मंगलवार को हाट बाजार करने के लिए गोइलकेरा गयी थी. देर शाम वापस लौटने के दौरान सोनुवा बाजार के समीप उनकी तबीयत बिगड़ गयी. जिसके बाद साथ में रहने वाले लोगों ने इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल, चक्रधरपुर में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बबीता भगत की मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही चक्रधरपुर थाना से पुलिस अस्पताल पहुंची और अनुसंधान के लिए साथ में रहने वाले व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की जांच अनुसंधान के बाद 25 अगस्त की सुबह मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया. इधर, महिला की बड़ी बेटी सुप्रिया भगत ने कहा कि मां की तबीयत खराब नहीं थी. वह हाट बाजार करने के लिए गोइलकेरा गयी थी.
इसी बीच साथ में आने वाले कुछ लोगों ने फोन कर मां की तबीयत खराब होने की जानकारी दी. बेटी ने बताया कि मां का ब्लड प्रेशर हाई हो गया और वो गिर गयी. लोगों ने चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान जब तक अस्पताल पहुंचते, मां की मौत हो गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *