रांची में दुकान से रुपए के साथ 101 बोतल शराब उड़ा ले गया चोर।

Spread the love

रांची:- राजधानी में चोरी की घटना लगातार घट रही है। पुलिस के लगातार कार्रवाई के बावजूद चोरी की घटना रूक नहीं पा रही है। चोर आगे-आगे तो पुलिस पीछे-पीछे नजर आ रही है।25 अगस्त की देर रात बेखौफ चोरों ने गोंदा थाना क्षेत्र के रॉक गार्डेन स्थित शराब की दुकान का वेंटिलेटर तोड़कर करीब 1.32 लाख रुपये नकदी और 101 बोतल शराब उड़ा लिया। गुरुवार की देर शाम शराब दुकान संचालक के बयान पर अज्ञात चारों के खिलाफ गोंदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दुकान संचालक के अनुसार 25 अगस्त को रात आठ बजे दुकान बंद कर घर चला गया। दूसरे दिन सुबह में जब दुकान खोला तो वेंटिलेटर टूटा हुआ पाया। कैश काउंटर से कैश गायब थे जबकि रैक से शराब की बोतले भी गायब मिली। शराब का मिलान करने पर 750 एमएल के शराब का अलग-अलग ब्रांड का 101 बाेतल गायब है।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों किया क्षतिग्रस्त

चाेरों ने सुराग मिटान की भी भरपूर कोशिश की। चोरों ने दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की डवीअीआर तोड़ डाला। इसके अलावा दुकान के आसपास लगी सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दी। ताकि पहचान न हो सके। पुलिस दुकान के आसपास वैसी जगहों की फुटेज खंगाल रही, जहां कुछ सुराग हाथ लग सके। अबतक पुलिस को कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा है।

उत्‍पाद विभाग की ओर से की गई छापेमारी

शराब की अवैध कारोबार की रोकथाम के लिए उत्पाद विभाग लगातार सक्रिय है। विभाग के द्वारा छापामारी कर शुक्रवार को ब्लैक बर्ड की 73 पेटी अवैध विदेशी शराब के साथ कबाड़ कारोबारी सदर थाना के दीपाटोली के रहने वाले शक्ति राम को गिरफ्तार किया गया। उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि कबाड़ कारोबारी टाटा 407 में अवैध शराब बिहार भेजने की तैयारी में है। ये सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम ने वहां छापामारी की और तस्करी के लिए रखी गई शराब को बरामद कर लिया। छापामारी दाल में अवर निरीक्षक उत्पाद ललित सोरेन, नीलेश सिन्हा, निखिल चंद्र, रवि रंजन तथा उत्पाद सिपाही मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *