दूधियाशोल फुटबॉल टूर्नामेंट में एफ.ई.आर होने के बाद बंसदा में फुटबॉल टूर्नामेंट बंद करवाने पहुंची बहरागोडा पुलिस , बिना मास्क लगा कर कोविड 19 प्रोटाकॉल का पालन करवाने आई प्रशासन , प्रशासन के इस फैसले से सहमत नहीं लोंग…

Spread the love

 बहरागोरा :- मुटुरखाम पंचायत के अंतर्गत बंसदा गाँव  में आज दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिस पर प्रशासन ने पानी फेर दिया, क्लब के लड़कों ने कड़ी महेनत कर इस बार टूर्नामेंट करवाना चाहते थे लेकिन सुबह 9 बजे ही थाना प्रभारी कुमार अभिनव अपने दल बल के साथ फुटबॉल टूर्नामेंट बंद करवाने के लिए मैदान पर बने स्टेज के ऊपर बैठ गए, और बंद करने की हिदायद दे डाली, जबकि बहरागोडा प्रखंड में पहले से ही हो रही टूर्नामेंट पर किसी ने कोई सवाल नहीं किया। मुड़ाकाटी, सिरबोई, चिंगड़ा पंचायत के अन्तगत कदमा, पूर्णा पानी पंचायत के अंतर्गत अंगारीशोल, घागरा, कदमडीहा और न जाने ऐसे कितने टूर्नामेंट कोविड काल मे हुए। लेकिन कल हुए दूधियाशोल जाहेर आइओ एथेलेटिक्स क्लब, फाइटबॉल टूर्नामनेन्ट पर हुए एफ. ई. अर को देखते हुए आज बहरागोरा पुलिस यहाँ पपहुंची  है, इससे  साफ पता चलता है कि, दूधियाशोल मामले में अत्यधिक भीड़ और हंगामा ने प्रसाशन के ऊपर गाज  गिरा है, और जिसके बाद महीने भर से आयोजन में लगे कमिटी के मेहनत पर पानी फिर गया ।

प्रशासन के इस फैसले से सहमत नहीं लोंग

प्रशासन के दोहरे चरित्र से यहाँ के लोंग खुश नहीं दिखे, वही उनका कहना है कि इस्से पहले टूर्नामेंट करवाने के लिए कोई स्पष्ट दिशा निर्देश नहीं दिया गया है, जब सुब कुछ खुल चूका है तब फुटबाल पर ही रोक क्यों।

बिना मास्क लगा कर कोविड 19 प्रोटाकॉल का पालन करवाने आई प्रशासन…

प्रशासन के नुमाईंदे जाने अनजाने में कोविड प्रोटोकॉल की बात करने चली आई लेकिन बिना फेस मास्क लगाए, ऐसा मैं मंसा साफ हो जाता है कि कोविड के बहाने आपने बच बचाओ करते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *