पति से तलाक की खबरों पर एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा।

Spread the love

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी इन दिनों पति नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं,दोनों को लेकर कहा जा रहा है, कि इनके रिश्ते में तलाक लेने की नौबत आ गई है, ऐसे में अब एक्ट्रेस का इन सभी सवालों को लेकर मीडिया पर गुस्सा फूटा है, उन्होंने मीडिया की तुलना खतरनाक कुत्तों से की है,
सामंथा अक्किनेनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुत्तों की फोटो शेयर की है, जिसे अब हटा दिया गया है, हालांकि, अब ये फोटो वायरल हो चुकी है, एक्ट्रेस ने एक्सपेक्टेशन वर्सेज रियलिटी की थीम पर एक मीम शेयर किया है, इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि भौंकते हुए कुत्ते को मीडिया का टैग दिया गया है,इसके बाद सिनेमा जगत में खलबली मच गई थी.

लोगों ने नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के तलाक के कयास लगाने शुरू कर दिए थे,यही नहीं सामंथा को अपने ससुर और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन को भी सोशल मीडिया पर जन्मदिन विश करना मुसीबत बन पड़ा था. यहां से उनकी तलाक की खबरों को और भी बल मिल गया था. ऐसे में सामंथा ने अलग अंदाज में इसी का जवाब दिया है,मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा के उनका सरनेम हटाने के पीछे की वजह के बारे में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा बिजनेस भी चलाती हैं. वो साकी वर्ल्ड के नाम से एक क्लोदिंग लाइन चला रही हैं. उनकी ये प्रमोशनल एक्टिविटी थी. सरनेम हटाकर वो लोगों का ध्यान ब्रांड की तरफ खींचना चाहती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *