भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रश्मि साहू ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ज्ञापन सौंप व्यपारी वर्ग के परेशानी से करवाया अवगत , रविवार को दुकान खोलने देने के लिए भी की मांग

Spread the love

सरायकेला खरसावां:- भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रश्मि साहू ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को प्रखण्ड विकास पदाधिकारी महोदया के द्वारा ज्ञापन सौंपा  और  व्यपारी वर्ग के परेशानी से अवगत करवाया।साथ ही सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को रविवार को भी अन्य दिनों की तरह लॉकडाउन में रियायत देते हुए खोलने की माँग की है। महिला मोर्चा ने कहा कि  विगत 2 वर्षों से हम सभी कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस विकट परिस्थिति में सभी वर्ग के साथ साथ व्यापारी वर्ग भी आर्थिक संकट का सामना कर रहें हैं, परिवार के पालन पोषण करने में भी परेशानी हो रही है। सप्ताहिक लॉकडाउन होने के कारण प्रत्येक रविवार को सभी दुकानें बंद रहती हैं।

रविवार, साप्ताहिक अवकाश के दिन आम लोग पूजा की खरीददारी करते हैं, किंतु इस वर्ष दुर्गा पूजा की खरीददारी के लिए अंतिम रविवार दिनांक 10 अक्टूबर को मिल रहा है। आम कामकाजी लोग अभी भी पूजा बोनस के इंतजार में खरीददारी कर नहीं पाये हैं। कई व्यापारी दुर्गा पूजा को ध्यान में रखते हुए अपने अपने दुकानों में समानों पर निवेश किए हैं। ऐसे में आपसे आग्रह है कि स्पताहिक लॉकडाउन में आगामी रविवार 10.10.2021 को रियायत देने से व्यापारी वर्ग को आर्थिक मदद मिलेगी। साथ ही आम जनमानस को भी सुविधा होगी।

इसके लिये पूरा व्यापारी वर्ग सदा आपके आभारी रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *