‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शो को किया अलविदा,शूटिंग के आखिरी दिन नहीं रोक पाई अपने आंसू .

Spread the love

मुंबई :- टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शो को अलविदा कह दिया है. नायरा कहे या सीरत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों फैन्स का दिल जीता है. शिवांगी जोशी पिछले 6 साल से इस शो का हिस्सा थी. अब शो में लम्बा लीप लिया गया है जिसमे कार्तिक-सीरत’ का ट्रैक खत्म कर दिया गया है.  ऐसे में अब नई पीढ़ी के साथ शो की नई शुरुआत होने जा रही है. हाल ही में  एक्ट्रेस ने सेट पर अपने आखिरी दिन की शूटिंग पूरी की. शूटिंग के आखिरी दिन शिवांगी जोशी अपने आंसू रोक नहीं पाई और  उनकी की फेयरवेल में सीरियल की पूरी टीम भी इमोशनल हो गई.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से शिवांगी के फेयरवेल की ढेरों तस्वीरें सामने आई हैं जो कि शिवांगी और मोहसिन फैंस द्वारा खूब शेयर की जा रही हैं. राजन शाही ने खुद सेट से केक कटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. शिवांगी इन तस्वीरों में भीगी आंखों के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजन शाही ने इमोशनल होकर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. राजन शाही ने शिवांगी को शुक्रिया कहते हुए कहा- ‘शुक्रिया शिवांगी जोशी इस ग्रेटीट्यूड के लिए। YRKKH की टीम यूनिट कास्ट और क्रू शुक्रिया.

शिवांगी ने भी  इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर की है जिसमे उन्होंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से जुडी अपनी फीलिंग्स साझा कि है. उन्होंने नोट में सभी टीम मेंबर्स का शुक्रिया किया है. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट को अपना दूसरा घर बताया है. इस अनुभव को हमेशा याद रखेगी. आगे के सफर के बारे में बताते हुए शिवांगी काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने लिखा, ये रिश्ता के साथ करीब 6 साल..और मैं गर्व से कह सकता हूं कि ये रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है. यह सिर्फ एक शो नहीं था, यह मेरा जीवन था, मेरा घर था. मैं यहां रोई हूं, यहां हंसी है, मूर्खता पर हंसी, चुटकुले, बेतरतीब ढंग से नृत्य किया, बच्चों के साथ खेला, सबके साथ खाना खाया, मूर्खतापूर्ण भाव दिए जब मुझे एक गंभीर रूप देना था, मेरे निर्देशक द्वारा डांटा गया, पूरी टीम से तालियां मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *