‘तू यहीं है’ गाने के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट , इस गाने में खुद शहनाज गिल ने दी है अपनी ही आवाज.

Spread the love

बॉलीवुड :- टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते 2 सितम्बर को अंतिम सांस ली थी. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी तोड़कर रख दिया था. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने सभी को दुखी कर दिया है और यहां तक कि यह सभी लोगों के लिए एक चौंकाने वाला क्षण था. सिडनाज़ इस जोड़ी की प्रेम कहानी की शुरुआत बिग बॉस ने की थी और ये शो से मशहूर हो गए थे. अभी भी लोग ये नहीं मानना चाहते हैं कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद लोगों को शहनाज गिल की ही चिंता खाए जा रही है. सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल की जिंदगी तो मानो थम सी गई है…

लगभग दो महीने के बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी. शहनाज गिल ने ‘तू यहीं है’ गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया था और आज 12 बजे इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है ‘तू यहीं है’ गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है. गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं. गाने में शहनाज गिल को दिखाया गया है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद वो किस तरह से रह रही हैं. इसके अलावा सिडनाज के बिग बॉस 13 के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है. वीडियो में शहनाज गिल काफी खोई-खोई सी नजर आ रही हैं. ‘तू यहीं है’ रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग एक बार फिर सिडनाज़ को साथ में देख बेचैन हो गए हैं. गाने को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि सिडनाज का प्यार अमर है और उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *