17 नवम्बर को जिले के पाँच प्रखंड कुचाई, राजनगर, गम्हरिया, नीमडीह तथा कुकड़ू के विभिन्न पंचायत में आयोजित की जायेगी “आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम

Spread the love

सरायकेला खरसावां:- राज्य सरकार द्वारा प्राप्त निदेश के आलोक में भगवान बिरसा की जयंती एवं सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में 16 नवंबर 2021 से 18 दिसंबर 2021 की अवधि तक “आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। ज्ञात हो कि उक्त कार्यक्रम में प्रतिदिन चयनित पंचायतों में शिविर का आयोजन किया जाएगा इन शिविर में आम नागरिकों को राज्य सरकार के लिए सभी लोग जन जन जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जानी है, योगी लाभुकों को लाभान्वित की जानी है।

सरायकेला खरसावां जिले में कल दिनांक 17 नवंबर 2021 को सभी पाँच प्रखंड कुचाई, राजनगर, गम्हरिया, नीमडीह तथा कुकड़ू के विभिन्न पंचायतों में “आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।

कार्यक्रम की सूची निम्न प्रकार है👇🏼

▪️ कुचाई – पंचायत भवन अरुवा

▪️ राजनगर – पंचायत भवन बड़ा सीजुलता

▪️ गम्हरिया – पंचायत भवन बुरुडीह

▪️ नीमडीह – पंचायत भवन सामानपुर

▪️ कुकड़ू – पंचायत भवन कुकड़ू

इस संबंध में उपायुक्त श्री अरवा राजकमल ने उक्त प्रखंड वासियों से अपील करते हुए “आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम में उपस्थित हो राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त करने तथा योजनाओं से जुड़ने का अपील किया । इस दौरान उपायुक्त ने अपील करते हुए उक्त कार्यक्रम की जानकारी अपने आस पास के लोगो को भी देने तथा कार्यक्रम में फेसमास्क का उपयोग कर उपस्थित होने की बात कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *