-सावधान ये bollywood है,सपने जरूर पूरा करने आएं लेकिन सावधान रहें सतर्क रहें

Spread the love

जमशेदपुर:-  तेजी से लोकप्रिय हो रहे युवा लेखक अंशुमन भगत की चौथी पुस्तक “एक सफर में” जल्द लोगों के बीच आ रही है।ये किताब bollywood में किस्मत आज़माने आए लोगों को सही राह दिखाएगी और बुरे लोगों से सावधान करेगी।

अलग विषयों को लेकर हमेशा अपनी किताबों से अलग संदेश देनेवाले अंशुमन भगत एक बार फिर अपनी न ई किताब “एक सफर में” के माध्यम से कुछ कहना चाहते हैं जो सुनने की जरूरत है।

अंशुमन की आने वाली चौथी पुस्तक “एक सफर में” का प्रकाशन छत्तीसगढ़ के ऑथर्स ट्री पब्लिकेशन के द्वारा किया जा रहा है। अंशुमन की ये पुस्तक 18दिसंबर को लोगों के बीच आएगी। इस किताब को इन्होंने अपने मुंबई के मित्र बालाजी मिश्रा के सहयोग से लिखा है।ये किताब कुछ और नहीं बल्कि उन दोनों के मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम के अनुभव का ही निचोड़ है।बता दें कि अंशुमन भगत और बालाजी मिश्रा ने एक साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की ओर इन्होंने बॉलीवुड कास्टिंग से जुड़कर क ई कलाकारों को काम दिए। उनके अनुभव और इंडस्ट्री के ज्ञान को उन्होंने इस किताब के माध्यम से नए कलाकारों को सही राह दिखाने की कोशिश की है कि कैसे इस इंडस्ट्री में चुनौतियों के बीच रहा जा सकता है।

इस किताब में ‌जीवन से जुड़े अनेक विषयों का खुलकर वर्णन किया गया है जिससे नए कलाकारो को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

अंशुमन का कहना है कि कोई नही चाहता कि bollywood कास्टिंग विषय बनकर उभरे या इस पर चर्चा हो, लेकिन भगत की नज़र में ये सबसे गंभीर मुद्दा है , क्योंकि लाखों लोग मुम्बई मायानगरी में अपने सपनों को पूरा करने के लिए पहुंचते हैं और गलत लोगों के चक्कर में पड़कर बर्बाद हो जाते हैं।

लाखों नए कलाकार इस किताब के माध्यम से ऐसे लोगों की पहचान कर सकते हैं। इतना ही नहीं ये किताब सावधान करने के साथ ही सपना देखने का भी साहस देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *