न्यूज़ भारत 20 के खबर का असर…खबर छपने के बाद हुई दो की गिरफ्तारी , बिक्रमगंज थाना ने किया पुष्टि , अब जगी न्याय की आस

Spread the love

बिक्रमगंज (संवाददाता ):- बिक्रमगंज थाना अंतर्गत इंद्राथ खुर्द गॉंव में जमीन के मामले में हुई मारपीट में इतने दिनों के बाद आज सुबह दो लोगो की गिरफ्तारी हुई है जिसकी पुष्टि बिक्रमगंज थाना ने किया है। बता दें कि इस खबर को  न्यूज़ भारत 20 ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसमे थाना के दलालों के भेंट चढ़ने का भी खुलासा किया गया था। जिसके बाद हरकत में आकर प्रशासन ने दो की गिरफ्तारी की है। उम्मीद है कि निष्पक्षता पूर्वक काम करते हुए प्रशासन जल्द ही न्याय दिलाने में कामयाब होगी।

बता दें कि  मामला यह है कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के इंद्राथ खुर्द गाँव में बीते सोमवार को पाँच बीघा जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें कुल 11 लोगो के घायल होने की भी सूचना है। ज्ञात हो कि यह मामला पिछले साल से ही चला आ रहा है लेकिन अब तक इसे सुलझाया नही जा सका। अंचलाधिकारी के द्वारा काफी प्रयास किया गया कि जमीन के मामले को निपटा दिया जाए लेकिन विपक्ष पार्टी मानने को तैयार नही है। मामला यह है कि जमीन का कागज रहते हुए भी अपने ही जमीन का हक मांगने के लिए रामाशंकर तिवारी और उनके परिवार के लोग अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगा रहे है जबकि बिना किसी दस्तावेज के दूसरे पक्ष के जगनारायण भगत और उनके परिवार के लोग थाना के दलालों के बहकावे में आकर लाठी उठा कर दौड़ जाते है।

 

यह है पूरा मामला :- https://newsbharat20.com/many-people-were-injured-for-five-bighas-of-land-in-indrath-khurd-of-bikramganj-police-station-area-the-administration-is-still-sluggish-the-matter-has-been-going-on-since-last-year-even-after-the/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *