नए वर्ष में जमशेदपुर वासियों के खुशहाली के कामना करते हुए श्री कृष्ण आश्रम काली मंदिर में हुआ भव्य आरती

Spread the love

जमशेदपुर :-  समाजसेवी अभिमन्यु सिंह के नेतृत्व में नव वर्ष में पूरे जमशेदपुर वासियों की खुशहाली की कामना को लेकर श्री कृष्ण आश्रम काली मंदिर मरीन ड्राइव रोड मे भव्य महा आरती का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर जमशेदपुर टाइगर क्लब के संस्थापक सदस्य आलोक मुन्ना ने कहा कि जो मंदिर का पवित्र स्थल पिछले काफी महीनों से नशेड़ीओ और शराबियों का अड्डा बन चुका था आज जमशेदपुर टाइगर क्लब ने एक धार्मिक अनूठी पहल करते हुए उस पवित्र स्थल को महाआरती और धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से समस्त क्षेत्र के लोगों के लिए पूर्व की तरह पुनः उसी तरीके से आस्था के केंद्र के रूप में चालू करवाया।
इस मौके पर आलोक मुन्ना ने कहा कि आगे भी जमशेदपुर टाइगर क्लब जमशेदपुर के अन्य क्षेत्रों में भी अपने इस पहल को जारी रखेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से सनातन उत्सव समिति के संथापक चिंटू सिंह,टाईगर्स क्लब संस्थापक सदस्य आलोक मुन्ना,अभिमन्यु सिंह,अंकित दुबे, किट्टू सिंह,हिमांशु सिंह, अंकेश भुइयां, राहुल दुर्गे, राजू मल्लिक,रोहित शर्मा, ओम शर्मा, नीरज सिंह, सर्वेश रंजन, राज एंडरसन,निक्कू सिंह, नंदन सिंह,गोलू, आसुतोष सिंह,नंद साहिल सोनकर, विनोद पांडे,सौरव, शुभम,उपस्तित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *