भालुबासा स्थित बजरंग विजय मंदिर में रखा गया आरती कार्यक्रम , अवैध कब्जा हटाने के लिए किया गया पूजा पाठ

Spread the love

जमशेदपुर :- आज दिन शनिवार को  भालूबासा स्थित श्री बजरंग विजय मंदिर में बेदी सत्संग सभा श्री राम मंदिर की समिति द्वारा बेदी सत्संग श्री राम मंदिर में अवैध कब्जा करने वालो कि बुद्धि परिवर्तन हेतु बजरंगबली की पूजा एवं आरती का कार्यक्रम रखा गया।
इस कार्यक्रम में काफी संख्या में बेदी सतसंग समिति के लोगो ने हनुमानजी की पूजा एवं आरती सामूहिक रूप से की और ईश्वर से बेदी सत्संग सभा श्री राम मंदिर , गोलमुरी स्थित मंदिर को शीघ्र आम लोगो के लिये खुलवाने हेतु प्रार्थना की।
ज्ञात हो कि पिछले अक्तूबर 2020 से इस मंदिर में अपराधियों का कब्जा है और तब से यह मंदिर आम लोगो के लिये बंद कर निजी उपयोग में लाया जा रहा है जिसकी सूचना बेदी सत्संग सभा के लोगों ने कई बार प्रशासन को दी परंतु अबतक कोई कार्रवाई नही की गई।

कमेटी के अध्यक्ष सतीश जी ने कहा “जल्द ही होगा मंदिर कब्जा मुक्त”

कमेटी के सचिव सूरज प्रकाश ने बताया कि इस संबंध में रिट याचिका माननीय उच्च न्यायालय रांची में दायर की गई है, जो अभी लंबित है।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमेटी के अध्यक्ष सतीश जी, उपाध्यक्ष जसलप जी, पवन कुमार, विनय कुमार, सचिव सूरज प्रकाश, अभय सचदेव, मोनू , विनय प्रसाद, सुमित पोद्दार , अमन सचदेव, सोनाराम मुर्मू , क्रिपाल सिंह, अभिजीत , सागर और कमेटी के अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *