ठंड से बचाव के लिए सांसद बिद्युत बरण महतो के द्वारा करीब 700 जरूरतमंद को कंबल का किया गया वितरण.

Spread the love

बहरागोड़ा:- बरसोल अंतर्गत पारुलिया पंचायत के पारुलिया हाई स्कूल मैदान में बुधबार को ठंड से बचाव के लिए सांसद बिद्युत बरण महतो के द्वारा करीब 700 जरूरतमंद बूढ़े बुजुर्गों को कंबल बितरण किया गया। पिछले कई दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं के सहयोग से जरूरतमंदों को कम्बल का वितरण किया गया । इस अवसर पर सांसद श्री महतो ने कहा करोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है, आप महामारी के बचाव हेतु गाइडलाइन का अवश्य पालन करें और मास्क पहनकर ही जरूरत होने पर बाहर निकले। ठंड को देखते हुए कंबल वितरण का कार्यक्रम इस क्षेत्र में जारी रहेगा।

दूसरी और गोपालपुर पंचायत के जुगडीहा मैं ग्राम चौपाल व वृंदावनपुर गॉव में पिजुष प्राधन के जमीन पर डीप बोरिंग शिल्यानास किये।
इस अबसर पर सांसद श्री महतो ने कहा कि बहत दिनों से ग्रामीणों की मांग पूरा होने जा रहा है ,ऊक्त गॉव में चौपाल बन जाने से ग्रामीणों को बहत ही सुविधा होगा।

इस मौके पर पूर्ब जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा,चांदी चंरण साहू,जोत्सना मई बेरा,संध्या मंगल,विवास दास, रोहित कुइला,रघुनाथ दास,चंदन सीट,तपन पोइड़ा,चिंसम्य नायक, राख हरि मुखी,अनुजीत जेना,सपन साहू,नारायण राणा,अमित पाल,अभिजित कुइला,मुन्ना होता समेत कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *