73वें गणतंत्र दिवस पर कुणाल षाड़ंगी ने 20 स्थानों पर किया ध्वजारोहण, कहा – गणतंत्र का सही मायने में अर्थ अंतिम व्यक्ति का उदय

Spread the love

जमशेदपुर :- पूर्व विधायक सह झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने जमशेदपुर में कई प्रमुख स्थानों पर गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत किया। उन्होंने बतौर मुख्यातिथि 20 स्थानों पर झंडोत्तोलन कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी किया। गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि भारतीय संवैधानिक मूल्यों का सम्मान और अनुसरण करना हमारा मौलिक कर्तव्य है। कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को विकास और मुख्यधारा से जोड़ना ही गणतंत्र का वास्तविक परिभाषा है। उन्होंने बिष्टुपुर ड्रीमहाईट कार्यालय परिसर में युवा चार्टेड अकाउंटेंट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में झंडोत्तोलन किया एवं बच्चों के मध्य चॉकलेट वितरित कर बधाई दिया। इसके उपरांत जुगसलाई पार्क में समाजसेवी रविशंकर तिवारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया। केबल कॉलोनी के सी-टाईप मैदान में सैल्यूट तिरंगा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर तिरंगे को सलामी दिया।

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी एवं वरीय भाजपा नेता रविंद्र मिश्रा, शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.संजय गिरी, नवल पासवान ने झंडोत्तोलन किया। इस अवसर पर कई पूर्व सैनिकों, चिकित्सक और कलाकारों को अंग वस्त्र देकर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सम्मानित किया। इसके बाद भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल वर्मा के नेतृत्व में लोको कॉलोनी चौरंगी चौक पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल बैठा के संग झंडोत्तोलन कर राष्ट्रध्वज को सलामी दिया। वहीं गोविंदपुर पैसेंजर हॉल्ट में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल बैठा व अन्य अतिथियों संग सहभागिता कर झंडोत्तोलन किया और राष्ट्रध्वज को सलामी दिया। इसके अलावे शहर के 15 जगहों पर झंडोत्तोलन कार्यक्रम में शिरकत कर तिरंगे को सलामी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *