आजसू प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फनी भूषण महतो के अध्यक्षता में एक बैठक की गई आयोजित

Spread the love

बहरागोड़ा:- बरसोल के जग्गनाथपुर अंतर्गत आजसू पार्टी कार्यालय में सोमवार को आजसू प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फनी भूषण महतो के अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में 25 फरवरी को प्रखंड कार्यालय मैं एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। फनी भूषण महतो ने बैठक में उपस्थित सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रखंड कार्यालय में 25 फरवरी को निम्नलिखित मांग को रखा जाएगा।

मनरेगा के तहत प्रखंड कार्यालय में कितने गांव में कितने मजदूर को रोजगार दिया जाता व मजदूर दर कितना है सार्बजनिक करें, वृद्ध या विधवा पेंशन बीते 6 महीने से बंद पड़ा हुआ है इसे अविलंब चालू करें,सजल धारा से निर्मित पानी टंकी निर्माण में अनियमितता बरती गई है इस कारण सभी बंध पड़ा हुआ है,जुगीतोपा पंचायत के कालीदास पुर गॉव मैं अभीतक कोई सरकारी रोड जोजोना नहीं हुआ,बर्षो से बंद पड़ा सरकारी विद्यालय खोलने की अनुमति दी जाए समेत कई मांग शामिल है।
प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए गांव में लोगों को प्रखंड कार्यालय पहुंचाने का निर्णय लिया गया।प्रखंड अध्यक्ष अशोक बारीक, अनिल मुंडा,जितेंद्र सिंह,भोला बारीक,पंचन्नान बारीक व सुकुमार मुंडा को जांच समिति के रूप में गठन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *