सैल्युट तिरंगा निःशुल्क स्वास्थ्य केंद्र से निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा चालू ,07 लोगो को आज मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए ASG भेजा गया।

Spread the love

जमशेदपुर :- सैल्युट तिरंगा निःशुल्क चिकित्सा केंद्र से लोगो के लिए  निःशुल्क सेवा चालू कर दी गयी है. आज इसी क्रम में 21 फरवरी को हुए केंद्र का उद्घाटन सह मेगा केम्प से चयनित 7 लोगो को सेंटर से मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए ASG के माध्यम से ले जाया गया जहाँ उन्हें निःशुल्क ऑपरेशन, खाना, रहना फ्री किया जाएगा। बता दे की  रोज अलग अलग विभाग के डॉक्टर इस केंद्र में निःशुल्क सेवा देंगे।जिनमे जेनरल फिजिसियन के रूप में डॉ एन आर सिंह,महिला रोग के लिए,डॉ किरण सिंह,कान के लिए डॉ प्रकाश राय, ऑर्थो के लिए विकाश साहू,बच्चो के लिए डॉ विजय प्रसाद ,होमियोपैथ के लिए डॉ रेणु शर्मा,एलेक्टरोहोमियोपैथ के लिए डॉ नीरज,मेन्टल के लिए पवन गुप्ता,डेंटल के लिए डॉ सुजीत कुमार अपनी सेवा देंगे,आंखों के लिए ASG आई हॉस्पिटल आमबगान, तथा हर्ट के लिए ब्रह्मानंद हॉस्पिटल की सेवा ली जाएगी।इसकी जानकारी सैल्युट तिरंगा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर तिवारी ने दी।
साथ ही श्री तिवारी ने कहा की ये सारा श्रेय मेडिकल सेल से जुड़े सभी डॉक्टरों को जाता है जिनके साथ और प्रयास से हम सेवा के इस महायज्ञ को सफल कर पाए । साथ ही उनके सहयोग से हम स्वास्थऔर समाजसेवा के रूप में नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे,और ज्यादा से ज्यादा गरीबो तक अपनी सेवा दे पाएंगे। बता दु इस केंद्र का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और पूर्व विधायक कुणाल सारंगी के हाथों से हुआ साथ ही दोनों संस्था के संरक्षक भी है और उन्होने हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है और इस तरह के और सेंटर समाजहित में खोलने की बाते कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *