रेल चक्का जाम के बाद बामड़ा स्टेशन पर चार ट्रेनों का दिया गया स्टोपेज,रेलवे मंत्रालय की ओर अधिसूचना जारी की गयी, मंडल के डीआरएम ने की घोषणा

Spread the love

जमशेदपुर :- कोरोनाकाल की शुरुआत से ही बामड़ा स्टेशन पर बंद पड़े ट्रेनों का स्टोशन शुरू कराने की मांग कोलेकर स्थानीय लोगों ने पिछले दिनों रेल चक्का जाम करके ट्रेनों का आवागमन अस्त-व्यस्त कर दिया था. लोगों की मांगों को ध्यान में रखते हुये रेलवे की ओर से इस रेलखंड पर चलने वाली कुल चार ट्रेनों का स्टोपेज देने की घोषणा 4 अप्रैल से कर दी गयी है. यह जानकारी रेल मंडल की से दी गयी है. कहा गया है कि ट्रेनों का ठहराव उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह के समय होगा. तब उस ट्रेन का स्वागत भी स्टेशन पर किया जायेगा. मौके पर खुद सांसद व अन्य लोग मौजूद रहेंगे.

किन-किन ट्रेनों का दिया गया है स्टोपेज

बामरा स्टेशन पर राउरकेला-भुवनेश्वर इंटरसिटी, दक्षिण बिहार एक्सप्रेस, हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस और कलिंगा उत्कल ट्रेनों का ठहराव रेलवे की ओर से देने की घोषणा कर दी गयी है. तीनों ट्रेनों का ठहराव 4 अप्रैल से बामड़ा स्टेशन पर होगा. इसके अलावा 18477/18478 पूरी योग नगरी ऋषिकेश कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस का ठहराव बामरा स्टेशन पर दिया गया है. ट्रेनों का स्टोपेज देने की घोषणा किये जाने के बाद अब बामड़ा स्टेशन से ट्रेन में यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *