गोविंदपुर में घड़ी दुकानदार की हत्या या कुछ और है मामला

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ): गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जनता मार्केट के पास रहने वाले घड़ी दुकानदार जितेंद्र सिंह की उसके साथियों ने सागर होटल में पीट-पीटकर हत्या कर दी है या कोई और मामला है. पूरा मामला साकची और गोविंदपुर पुलिस के लिये परेशानी का शबब बना हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी तीनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.
केयर नर्सिंग होम पहुंचने के बाद मामला खुला
पूरा मामला तब खुला जब जितेंद्र को उसके साथी एक टेंपो से लेकर गोविंदपुर के केयर नर्सिंग होम में पहुंचे हुए थे. यहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था. पुलिस ने घटना के बाद जितेंद्र का दोस्त मुन्ना, मंटू सिंह और पुनित कुमार को हिरासत में ले लिया है.
कभी घड़ी दुकान के पीछे सजती थी महफिल
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चारो दोस्त गोविंदपुर के ही घड़ी दुकान के पीछे शराब का सेवन पहले किया करते थे, लेकिन अचानक बुधवार को वे कैसे साकची के सागर होटल में पहुंच गये. इधर दोस्तों का कहना है कि सीढ़ी से गिरने से मौत हुई है, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. अगर होटल के भीतर सीढ़ी से गिरने से मौत हुई होगी, तब इसका राज होटल में लगा सीसीटीवी कैमरा खोल देगा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *