कोरोना की संख्या में इज़ाफा होने से बढ़ी चिंता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की बैठक

Spread the love

 दिल्ली:- बीते कुछ दिनों से कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है . पिछले 24 घंटों में फिर कोरोना के केस बढ़े हैं. 2927 नए केस बीते 24 घंटे में सामने आए हैं. ये मंगलवार के मुकाबले 444 केस ज्यादा हैं. तो वहीं कोरोना वायरस की वजह से 32 लोगों की मौत हुई है.

देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आज धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक की. मुख्योमंत्रियों के साथ बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ राज्य में कोरोना केस बढ़ रहे हैं. हमें अलर्ट रहने की जरूरत है. तीसरे लहर में हमने धैर्य दिखाया और कोई बड़ा नुकसान हमें नहीं हुआ. कोरोना का टीका जन-जन तक पहुंचाया गया. लेकिन पिछले दो सप्तामह में कोरोना केस बढ़े हैं. बच्चोंा को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है.

2,252 कोविड से ठीक होकर अपने घरों को लौट गए हैं. इसकी के साथ देश में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 4,30,65,496 हो गई है. सक्रिय मामलों की संख्या 16,279 हो गई है. कोरोना से अबतक 5,23,654 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, 1,88,19,40,971 लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *