परसुडीह आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने सुरेंद्र सिंह पर किया मामला दर्ज, थाना घेराव समाप्त

Spread the love

जमशेदपुर:- परसुडीह थाने में आशुतोष कुमार की ओर से आत्महत्या कर लिये जाने के मामले में परिवार के लोगों और बस्ती के लोगों ने आज परसुडीह थाने का घेराव कर दिया था. घेराव कार्यक्रम के दौरान लोगों ने आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप सुरेंद्र सिंह पर लगाया. इसके बाद पुलिस ने अंततः आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ आवेदन ले लिया और मामला भी दर्ज करनेवाली है. मामले में आत्महत्या के लिये प्रेरित करने का मामला दर्ज किया जायेगा. पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिये जाने के बाद ही घेराव का कार्यक्रम समाप्त किया गया है.

एक माह से कर रहा था प्रताड़ित

आशुतोष की मां इंदु देवी और भाई शशिकांत कुमार का कहना है कि आशुतोष को पिछले एक माह से सुरेंद्र प्रताड़ित कर रहा था. उसपर 16 फरवरी को ब्लैकमेल करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया था. इसमें आशुतोष के तीन साथियों का भी नाम दिया गया था. इसमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार करके पिछले दिनों जेल भेजा था. अब पुलिस आशुतोष को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही थी. इस बीच सुरेंद्र फोन करके जब-तब पुलिस को बुलवा लेता था और टार्चर भी करता था. एक माह से सुरेंद्र ने आशुतोष को परेशान करके रखा था. वह घर में भी कहा करता था कि आत्महत्या कर लेगा.

क्या था मामला

आशुतोष ने कल दिन के 2 बजे अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके पहले उसने दीवार पर ही सुसाइड नोट लिखा था. उसमें कहा था कि अब वह जा रहा है. अब किसी को उससे परेशानी नहीं होगी. मां-पापा को बाय. कहकर उसने आत्महत्या कर ली थी. घटना के बाद से ही परिवार के लोग कह रहे हैं कि ब्लैकमेल करने का झूठा मामला उसपर दर्ज कराया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *