मेट गाला 2022 के रेड कारपेट पर सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स ने मचाया धमाल, स्टार्स के सुपर से भी ऊपर वाले लुक्स ने सोशल मीडिया पर बरसाया कहर, देखें तस्वीरें

Spread the love

Met Gala 2022:- मेट गाला को सबसे बड़ा फैशन इवेंट कहा जाता है, जिसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां अपने फैशन के जलवे बिखेरती हैं 2 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला का आयोजन किया गया. जिसमे रेड कारपेट पर सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स ने कहर बरसाया.
मेट गाला इवेंट का नाम मेट्रोपोलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट ऑफ़ गाला से लिया गया है. मेट गाला इवेंट मई के पहले सोमवार को रखा जाता है. मेट गाला न सिर्फ़ एक पार्टी है बल्कि एक फ़ंडरेज़र भी है. इस फ़ंड का पैसा कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के वार्षिक फ़ैशन एक्ज़ीबिट में लगाया जाता है. फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 में हॉलीवुड सेलेब्स अपने सेंसेशनल लुक्स से कहर ढाए. वहीं इंडियन सेलेब्स भी अपनी यूनीक स्टाइल से बाजी मार ली. बता दे की मेट गाला 2022 में सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी पहन सोशलाइट और बिजनेसवूमन नताशा पूनावाला ने सभी को सरप्राइज कर दिया है.

 नताशा पूनावाला 

जानकारी के मुताबिक मेट गाला इवेंट में जो भी शख्स या सेलिब्रिटी शामिल होता है वह इवेंट के दौरान स्मोकिंग नहीं कर सकता, इस दौरान उसको स्मोक करने की मनाही होती है. इसके साथ ही इस इवेंट में सेल्फी भी क्लिक करना बिल्कुल मना है. साल 2017 में एक सेलिब्रिटी के बाथरूम में सेल्फी क्लिक करने पर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद से इवेंट में सेल्फी लेने पर भी बैन लगा दिया गया. बता दे कि 18 साल की उम्र से कम उम्र के लोग इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन सकते.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *