वरुण धवन और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में जा रहे है बंधने, अपनी अगली फ़िल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखेंगे साथ

Spread the love

Entertainment:- वरुण धवन और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में  बंधने जा रहे है. जी हाँ दोनों अपनी अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में पहली बार साथ नजर आएंगे. फिल्म के लुक्स से साफ है कि यह फिल्म शादी और रिश्तों के बारे में है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकी फिल्म की रिलीज डेट अब करीब या गई है. फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. फिल्म में वरुण और कियारा के साथ अनिल कपूर, नीतू सिंह और प्राजक्ता कोली अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म से जुड़ी कुछ खूबसूरत फ़ोटोज़ अपने फैंस के साथ साझा की है, जिसमे कियारा आडवाणी,वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल मस्ती भरे अंदाज मे नजर आ रहे है. साथ ही कियारा ने उसके नीचे अपने फैंस के लिए लिखा – जुग-जुग जियो परिवार बड़े पर्दे पर एक साथ, प्यार, गर्मजोशी और एक परिवार का जश्न मनाने के लिए तैयार है,
एक परिवार से दूसरे परिवार में, हम आशा करते हैं कि 24 जून को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में परिवार की इस भावना को आपके साथ साझा करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *