12 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Spread the love

शंकोसाई मुंडा कॉलोनी में 12 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या एमजीएम अस्पताल में लेकर गये थे परिजन, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

जमशेदपुर (संवाददाता ) :- उलीडीह थाना क्षेत्र के शंकोसाई मुंडा कॉलोनी डिमना रोड का रहने वाला अंश कुमार (12) ने अपने घर में फांसी लगाकर शुक्रवार की शाम आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिवार के लोगों को तत्काल मिल जाने के कारण उसे इलाज के लिये टीएमएच में लेकर गये थे. यहां पर इलाज के क्रम में ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद उलीडीह पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज शनिवार को भेजा है.
दरवाजा बंद होने पर परिजनों को हुई आशंका
अंश कुमार घर में अलग कमरे में सोया करता था. इसी तरह से शुक्रवार की शाम 7 बजे वह अपने कमरे में गया था. कुछ काम पड़ने परिवार के लोगों ने दरवाजा को नॉक किया. देखा भीतर से बंद है. इसके बाद पड़ोसियों को सूचना देकर दरवाजे को तोड़ा गया. वह फंदे पर लटक रहा था, लेकिन उसकी सांस तब चल रही थी. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे और भर्ती कराया था.
अंश के पिता हैं ट्रक चालक
अंश के पिता का नाम हरदेव मंडल है. वे ट्रक चलाने का काम करते हैं. शुक्रवार की शाम को वे घर पर नहीं थे. मां और एक भाई ही घर पर था. घटना के बारे में अंश की मां की ओर से लिखित शिकायत उलीडीह थाने में दी गयी है. शिकायत में किसी तरह की आशंका व्यक्त नहीं की गयी है. कारणों का भी खुलासा नहीं किया गया है. घटना के संबंध में उलीडीह पुलिस ने एक अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *