एसएसपी साहेब पड़ोसी ने दुधमुंहे बच्चे को गायब कर दिया है,बागबेड़ा सोमाय झोपड़ी की रहने वाली ही भुक्तभोगी शिवानी कुमारी.

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):-  बागबेड़ा थाना क्षेत्र के सोमाय झोपड़ी बस्ती की रहने वाली शिवानी कुमारी ने अपने ही पड़ोसी के खिलाफ अपने दुधमुंहे बच्चे को गायब करने का आरोप लगाया है. जब मामला थाना स्तर पर नहीं सुलझा तब परिवार के लोग बुधवार को एसएसपी कार्यालय में पहुंचे और न्याय की गुहार लगायी. इस दौरान शिवानी ने एसएसपी से कहा कि साहेब पड़ोसी ने मेरे 15 माह के बच्चे को गायब कर दिया है. थाने पर शिकायत करने के बाद भी किसी तरह कार्रवाई नहीं की जा रही है.
सादे कागजात पर लगवा लिया अंगूठा
शिवानी ने एसएसपी को बताया कि कुछ दिनों पहले ही पड़ोसी सोनू पात्रो ने एक सादे कागजात पर अंगूठा लगवा लिया था. उसमें क्या लिखा था उसे इसकी जानकारी नहीं थी. बाद में उसे बताया गया कि कागज में लिखा हुआ है कि उसने अपने दुधमुंहे को बेच दी है.
शिवानी का पति बाहर करता है काम
शिवानी ने बताया कि उसका पति बाहर काम करता है. तब पड़ोसी ने कहा था कि बच्चा को दे दीजिए आने पर लौटा देंगे. शिवानी पति से मिलने के बाद जब वापस लौटी तब बच्चा मांगने गयी. इस बीच बच्चा को गायब पाया. इसके बाद वह मामले को लेकर बागबेड़ा थाने पर भी गयी. इस बीच पड़ोसी सोनू पात्रो को थाने पर बुलाया भी गया, लेकिन उसे अबतक न्याय नहीं मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *