साकची में हेलमेट चोर को पकड़कर पीटा, मौका पाकर हुआ फरार

Spread the love

जमशेदपुर: साकची थाना क्षेत्र के लाइफ लाइन नर्सिंग होम के पास शुक्रवार की दोपहर एक हेलमेट चोर को दुकानदार ने चोरी करके भागते हुये पकड़ लिया. इस बीच लोगों को जानकारी मिलने पर उसकी पिटाई कर दी, लेकिन कुछ देर के बाद ही चोर मौका पाकर वहां से फरार होने में सफल रहा. बाद में घटना की जानकारी साकची पुलिस को भी दी गयी थी.

नंदकिशोर की है हेलमेट की दुकान

हेलमेट दुकानदार का नाम नंदकिशोर है. सुबह के समय उनकी दुकान से दो हेलमेट की चोरी हो गयी थी. सुबह के समय एक युवक हेलमेट लेने के लिये आया हुआ था. उसने हेलमेट तो नहीं लिया था, लेकिन दो हेलमेट की चोरी जरूर कर ली थी. इसके बाद वही युवक दोपहर के समय पहुंच गया था. दुकानदार ने उसे पहचान लिया था. वह एक हेलमेट लेकर भाग रहा था, तभी दुकानदार ने उसे खदेड़कर धर-दबोचा था.

शराब के नशे में था चोर

चोर के बारे में लोगों ने बताया कि वह शराब के नशे में था. पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मिंटू बताया था. वह ह्यूमपाइप किशोरी नगर का रहने वाला है. घटना के समय वह लाल रंग की स्कूटी लेकर आया हुआ था. भागने के दौरान स्कूटी नाली में जा घुसी और वह पकड़ा गया था. इस बीच उसके कुछ परीचित भी पहुंच गये थे और किसी तरह से उसे वहां से भगाने में सफल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *