परसुडीह के मेटल ओम टेक्निक कंपनी में चोरी, थाने तक पहुंचने में गार्ड को लगा 19 दिन का समय.

Spread the love

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के राहरगोड़ा शर्मा टोला में स्थित मेटम ओम टेक्निक कंपनी का ताला तोड़कर चोरों ने कीमती लोहे की चोरी कर ली. चोरी की घटना में सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि घटना के बाद कंपनी में काम करने वाले गार्ड को थाने तक पहुंचने में 19 दिनों तक का समय लग गया. इस कारण से मामला विलंब से दर्ज हुआ है. घटना की भनक मिलते ही परसुडीह चोरों का पता लगाने में जुट गयी है.

29-29 मई की देर रात की है घटना

घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि राहरगोड़ा शर्मा टोला स्थित मेटम ओम टेक्निक कंपनी में काम करने वाले गार्ड राम कैलाश तिवारी 28 मई को जब ड्यूटी पर पहुंचे, तब कंपनी का ताला टूटा हुआ पाया और भीतर के सामानों को गायब पाया. इसके बाद घटना की जानकारी कंपनी मालिक को दी. ठीक दूसरे दिन 29 मई को जब राम कैलाश तिवारी ड्यूटी पर गया तब देखा कि 3-4 की संख्या में चोर कंपनी के पास मंडरा रहे हैं.

चोरों का नहीं पहचानता है गार्ड

सुरक्षा गार्ड का कहना है कि वह चोरों को नहीं पहचानता है. वहीं पुलिस ने जांच के क्रम में पाया है कि सभी चोर स्थानीय हलके के हैं. पुलिस अपने मुखबीरो के माध्यम से चोरों का पता लगाने का काम कर रही है. चोरी की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चोरों ने 50 हजार रुपये मूल्य का लोहा लेकर जाने के लिये चार पहिया वाहन का उपयोग किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *