रांची में डबल मर्डर, घर से बाहर खून बहता हुआ देखा तो सन्न रह गए मोहल्ले के लोग

Spread the love

रांची डबल मर्डर  :- झारखंड की राजधानी रांची में सनकी प्रेमी ने घर में घुसकर भाई-बहन की निर्मम हत्या कर दी. साथ ही उनकी माँ को गंभीर रूप से घायल कर दिया. रांची के जनकपुर मोहल्ले में अपराधियों ने घर में घुसकर 12वीं की 17 वर्षीया छात्रा और उसके 14 वर्षीय भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. अपराधियों ने बच्चों की मां पर भी जानलेवा हमला किया है. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए रिम्स में दाखिल कराया गया है.

मृतकों की पहचान प्रवीण उर्फ़ ओम और श्वेता के रूप में की गयी है.  दोनों राजधानी के डीएवी बरियातू के स्टूडेंट थे. प्रवीण 9 वीं  और श्वेता 12 वीं की छात्रा थी. वारदात शनिवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो घटना के सम्बन्ध में मृतक के नाना दयाशंकर सिंह को सूचना दी गई तो वह आनन-फानन में दौड़ते हुए यहाँ आये. आने पर उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा अन्दर से बंद था. उन्होंने धक्का देकर जब दरवाजा खोला तो सन्न रह गए. सामने तो बेटी और नतिनी खून से लथपथ पड़ी हुई थी. जबकि नाती की साँसे चल रही थी लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी भी मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि छात्रा के परिवार और उसे एक तरफा प्रेम करने वाले युवक के बीच पहले भी विवाद हुआ था और इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था. माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक रांची के सिटी एसपी अंशुमान ने बताया है कि हत्यारे की पहचान कर ली गई है. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *